दीपिका के पद्मावती लुक से अंजान अनुष्का शर्मा, दिया ऐसा बयान


हाल ही में साल की मोस्टअवेटेड फिल्म पद्मावती से दीपिका पादुकोण का महारानी लुक सामने आया है. तभी से फिल्मी गलियारों में उनका रॉयल लुक चर्चा का केंद्र बना हुआ है. फैंस ने भी उन्हें रानी पद्मावती के लुक के लिए सराहा है. लेकिन अनुष्का शर्मा दीपिका के इस रॉयल अंदाज से बेखबर हैं.
अनुष्का-विराट कोहली का दिखा ट्रेडिशनल LOOK, PHOTOS वायरल
वॉग वूमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स में जब अनुष्का से दीपिका के लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोलमाल जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा, क्या आप जानते हैं, जिस जगह से आज मैं शूटिंग कर वापस लौटी हूं, वहां जीरो नेटवर्क था. वह एक ऐसी दुनिया थी जहां ना नेटवर्क है, ना किसी के मैसेज या फोन आते हैं. आपको पता ही नहीं होता कि दुनिया में चल क्या रहा है. मैं कुछ समय से ऐसी ही जगह पर थी. यह मुंबई के पास ही है. मैं बहुत खुश थी. मैंने सोचा, यह भी एक जिंदगी का एक्सपीरियंस है.
जब दीपिका के 'बॉयफ्रेंड' से मिलीं अनुष्का शर्मा, ऐसा दिखा अंदाज
अनुष्का ने आगे कहा, इसलिए मुझे नहीं पता आज क्या रिलीज हुआ है. मैंन कुछ भी नहीं देखा है. अगली बार जब मैं आप लोगों के मिलूंगी तो जरुर ही आपके इस सवाल का जवाब दूंगी.
खैर, अनुष्का ने तो अपना जवाब दे दिया. लेकिन मजेदार बात यह है कि जिस दिन यह बयान दिया गया उसी दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसलिए अनुष्का का जीरो नेटवर्क की बात कहना समझ से परे है. वैसे दीपिका को अपनी दोस्त बताने वाली अनुष्का ने ऐसा जवाब क्यों दिया. कही दोनों के बीच किसी तरह का मनमुटाव तो नहीं है. कुछ दिन पहले GQ अवॉर्ड्स के दौरान अनुष्का और रणवीर सिंह की अच्छी बॉन्ड देखी गई थी. कभी रिलेशन में रहा कपल आज भी दोस्त है.

No comments:

Powered by Blogger.